Facebook Status In Hindi - हेलो दोस्तों मेरे इस नए पोस्ट फेसबुक स्टेटस हिन्दी मे आप सब का स्वागत है। हर पोस्ट की तरह इस पोस्ट में भी आपको जरा हट के Facebook Status Shayari पढ़ने को मिलेंगे। ऐसे तो आप बहुत सारे fb status पढ़े होंगे लेकिन इस पोस्ट की तरह attitude fb status पढ़ने को नही मिलें होंगे। आपने फेसबुक पर अपने दोस्तों के प्रोफाइल के साथ बहुत सारे अलग-अलग तरह की fb status देखी होंगी और आपने जरूर सोचा होंगा की आखिर आपका दोस्त इतने अच्छे-अच्छे फेसबुक शायरी स्टेटस कहाँ से लिखा करते है।

facebook attitude status hindi

दोस्तों आज हर कोई अपने प्रोफाइल के साथ नई - नई फेसबुक स्टेटस  पोस्ट करना चाहते है लेकिन कुछ लोग fb status लिख नही पाते है तो कुछ लोग के पास fb shayari status लिखने के लिए समय नही होता है। ऐसे में ये लोग सोचने लगते है कि वो fb ke liye status कहाँ से लिखें इन सभी लोगों के लिए मेरा ये पोस्ट बहुत ही काम का है। तो चलिए दोस्तो देखते है आज की पोस्ट में कौन-कौन से facebook status हैं।


Top Facebook Status Shayari In Hindi



#फेसबुक पर लड़कियाँ🙍 जितना Attitude दिखाती👀 है न# उससे ज्यादा खूबसूरत🙍 लड़कियाँ तो हमारे खेत मे गेंहूँ काटने आती है😂😂


#जो लडकिया👩‍💼 बोलती है कि मेरे पीछे बहुत लड़के🕺 घूमते है उन लड़कियों🙍 को ये बात पता नही होती कि कम दाम की चीज़ों पर ज्यादा Customers👨‍👨‍👦‍👦 Attract होते है😂😂


#भूकंप से डर नहीं लगता साहिब डर तो सिर्फ इस बात का है की कहीं jio के tower ना गिर जाए😂😂


#हे भगवान !! मेरी Life में भी एक Miss call 👩 करने वाली भेज दे…आखिर Jio का unlimited balance कौन-सा हमको उप्पर ले जाना है# 


#नासमझ लड़की 👩तुझे नहीं पता हमारे तेवर 👊, शेर भी हमारे सामने से 👀 झुका के चलता है# 



#बातो को मेरी तुम भुला ना सकोगे, जी तोड़ मेहनत करने के बाद भी हमे पटा 👮 न सकोगे# 


#ये मत सोचना की तुम्हारी याद नहीं आती, पर जब आती है तो बड़े नवाबो 😎 के तरह तेरी यादों का जश्न मनाते है# 


#ऊँचा उड़ कर इतना मत इतराओ, अगर मैं औकात में आ गया तो सारा आसमान खरीद लूंगा# 


#खैरात में मिली ख़ुशी 😂 हमे पसंद नहीं है……क्योकि हम गम में भी “नवाब” की तरह जीते है।# 


#लोग हमसे जल ♨️रहें है, लगता है इस शहर में भी अपना सिक्का $चलने लगा है# 


#दहशत आँखों 👀 में होनी चाहिए, हथियार तो चौकीदार के पास भी होता है।# 


#अरे तू क्या बराबरी👉 करेगी, जितनी तू इंग्लिश बोलती है 💋उससे ज्यादा हमारी 🚲 तेल पी जाती है# 


#जिनकी नज़रों 👀 में हम अच्छे नहीं, सालों की आँखों 👀 में दिक्क्त है# 


#किसी को निचा दिखाना 👀 हमे आता नही, पर कोई हमे निचा दिखाए ये हमे भाता नहीं👊👊 


#इस बात से लगा ले मेरी शोहरत का अंदाज़ा, वे लोग मुझे 👍 करते, जिन्हे तू सलाम करता है# 


#जिस शहर में तू मस्तियाँ करता है। मैं उस शहर का नवाब 👮 हूँ। तू तो अभी ही बिगड़ा है, मैं बचपन से ही खराब 👊 हूँ# 


#मै तो ताश ♦️ के इक्के के समान हूँ, जिसके सामने राजा 🃏 भी झुकता है।#


#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी#  अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓ 



#मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो..  #वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे,😂😂 


#यूं तो 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉  पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी...  #पटी तो 👫 #हमारी... वरना हम #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!


# बड़ी से🚹 बड़ी हस्ती🔫 मिट☸ गयी मुझे झुकाने 👲,में  ☝बेटा तू तो 🔛कोशिश भी मत ❎करना तेरी उम्र 😎 गुजर जायगी मुझे गिराने मे🔚. 


# दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी...  #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है# 
#कुछ_सही ✔तो कुछ #खराब😏 कहते है,  #लोग हमे _बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है 👲 


#रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है, जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है...!! 


#दूसरों के शिकार को #चाटने 🐈का काम #गीदड़ 😒करते हैं,  मैं वो 🐅#शेर हूँ  जिसने #जंगल 😲में 👣कदम 👊 #रखा, तो कोई #परिंदा पर मारने😵 की #हिम्मत नही करता# 


Facebook Attitude Status Shayari In Hindi 



#साली 😂दारू 🍻भी #उतर जाती है, जब तु 👰#सामने खड़ी 💑होती है# 


#बेटा👶 ना लिया💁 कर मेरे से पंगा,💪नहीं तो👹 👉करना पड़ेगा 🙆 शहर 🌃मे दंगा,#जब कर दुंगा✌ दंगा,👆तो _लोग 👬करेंगे तेरे👨को #गंजा 😧 


👉 शेर 🐅 के #वार ⚔️ और मेरे 🔫 भाई 👨से दूर रहो तो ही अच्छा होगा BeCoz शेर 🐅 फाड़ देता है.... #और मेरा भाई बिच रास्ते मे ही गाड़ देता # 


*तलवार☞😎 में ऐसी 🔄धार नही*  *गोली🔫 में वो ⏲रफ्तार नही*  *हमें कोई 👎झुका दे* *इतनी 👹👌किसी की ➿औकात नही❎* 


#New_Dp #कडक_ना_ #एक_दम_रापचिक ⚔डरती है दुनियाँ अपने काम से गांड फट जाती है दुश्मनो के सिर्फ मेरे नाम से# 



#ख़ौफ़😡 #और #खून☠ #हमेशा #आँखों 👀में रखो, #क्योंकि👊#हथियारों से सिर्फ🃏#दुश्मन $ #की😏 हड्डिया #टूटती 💪है 😎#हौसले 👊नहीं !! 


#खून में "उबाल"🔥 आज भी "खानदानी" है, 😎 #दुनिया🌏 हमारे "शौक" की नहीं #Attitude😉 की दीवानी है !! 


👉वो मेरी 👩‍🎓 न हुई तो इसमें हैरत की कोई बात नही, क्योँकि शेर 👾 से दिल लगाये बकरी की इतनी औकात नही#


#सुन पगली Senty होना हमारी 😎फितरत में नहीं, भाग रे छोरी 👩‍🎓 ये लड़का तेरी किस्मत में नहीं# 


#जितना भी AttiTude दिखाना 👀 है दिखा लो, मेरा गुरूर 😎 तोड़ने के लिए तुम जैसे 365 भी कम है👊 


#सुन ‪ Pagli‬ ♤तुझे_ ○ऐसा Pyar करुगा _के, तेरे Hotho ♤ की Lipstick बीगडेंगी‬, But Promise‬ ♤तेरे आँखो ‪#‎का‬ kAjAL ‎कभी‬ नही ‪ बीगडने‬ ♤Dunga#‬‬‬ 


#कल एक #लड़की 👩  का #call आया और बोली #मुझे_तुझसे_मिलना 👬है… मेने कहा #baby  #token ले और #line में लग जा😂😂 


#इतना मत अकड पगली 👩जितना तेरी अकेली का वज़न है, उतने रूपिए $ की Gold Flake 🚬 तो रोज़ अपने दोस्तों👬 को पिला दिया करते है# 


# सुन Pagli # जितनी तुने पढाई कर # रखी है,, उससे ज्यादा तो # tere_raja ने # College में # लड़ाई👊👊 कर रखी है# 


#‎Pagli‬ माना तु ‪#‎AttiTude‬ की ‪#‎रानी👩‍🎓‬ हैं , तेरी ‪#‎Cuteness_Khandani‬ हैं , पर फिर भी तुझ से ज्यादा ‪#‎मैरी‬ ये ‪#‎Duniya_दिवानी‬ है#‬‬‬‬‬ 


इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬.. वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा#‬‬‬‬ 


सुन ‪#‎pagLi यु अकेली ‪#‎bazar ना जाया कर , मेरे दोस्त 👬लोग ‪#‎call कर के पूछते है भाई   तु कहा है तेरी ‪#‎wali यहाँ है😂😂‬‬‬‬ 


#वैसे तो मेरी कोई # Girlfriend 👩नही है, लेकिन जब # शायरी लिखता हूँ, तो ऐसा लगता है जैसे # पाँच छः # छोड़कर 😭 चली गयी हो😢 



#मेरी बराबरी ना कर # दोस्त 👬 मेरे # StaTus का # इन्तजार तो तेरी # item भी करती है# 


#ना ढूँढना मुझे👲 इस दुनिया की तन्हाई में…… ठण्ड बहुत है और मैं घुसा पड़ा हूँ अपनी रजाई में😂😂 


#कुछ हमारे जैसे लडके तो इस कदर Handsome होते हैं कि, लड़की 👩 अपने मन में ही खुद को Reject कर लेती है, ये नहीं पटेगा😳 


#जितनी जल्दी लड़को 👲को प्यार ❤️ हो जाता है,उतनी जल्दी लड़कियाँ 👩ये भी डिसाइड नहीं कर पाती है,की डार्क लिपस्टिक 💋 लगनी है या लाइट# 


#प्यार ❤️हो तो Bluetooth के जैसा पास_रहे तो Connected, दूर गये तो “searching for new device”😂😂 
#रात भर मुझे इस बात ने सोने नहीं दिया, की जिंदगी तो बस 4 दिन की है, और Internet Pack मैंने 30 दिन का करवाया लिया## 


#एक सच्ची Gf 👩 वो नहीं होती जो कहे ,” मैं तेरी किस्मत में नहीं , तुम मुझे भूल जाओ एक सच्ची Gf 👩 वो होती है जो कहे, ” तू पढ़ाई पर ध्यान दे , placement के बाद घर 🏠 से उठा लेना# 


#तेरी दुनिया में कोई गम ना हो, तेरी खुशियाँ कभी कम ना हो, भगवान 🎎 तुझे ऐसी आइटम दे, जो चिकनी 👩 चमेली से कम ना हो#‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬


#थोरा पूजा 🙏 करता हूँ  थोरा जाप 🎎 करता हूँ  कहीं भगवान 👷 न बन जाउ इसलिये थोरा पाप 👽 कर लेता हूँ# 


#रह गई हमारी अधूरी कहानी... 😢   Don "t WorrY . 😊 अभी तो बहुत है जवानी 😀 पटाएगे फीर एक   रानी  👩 फिर लिखी जाएगी 💗  इस HerO की नई   प्रेम कहाणी# 


👉तू ये मत💆 सोच…  टूट 💔जाउंगा… कमीना 😎हूँ… तेरे से 👌अच्छी पटाउंगा... 


‪☆तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪#‎पगली‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬‬  हमारी तो #नींद में खींची हुई #फ़ोटो भी लोगों की लिए  #पोज़  बन जाती है#