Good Morning Shayari In Hindi- हेलो दोस्तों आप सब का स्वागत है मेरे नए पोस्ट गुड मॉर्निंग शायरी में। दोस्तो कितना अच्छा होता है न जब सुबह-सुबह किसी का प्यार भरा हुआ गुड मॉर्निंग मैसेज मिल जाए तो हमारे दिन की शुरुआत कितना अच्छा होता है। दोस्तों सुप्रभात शायरी पढ़कर दिन की सुरुआत करना हमारे दिनचारिए के लिए बहुत अच्छा होता है हमरा सारा दिन अच्छे से गुजरता है। सुबह की शायरी जीन लोगों को प्राप्त होता है सोचिए वो लोगों कितने किस्मत वाले होते है, जिसे की कोई सुबह-सुबह याद करते है

good-morning-shayari-status-hindi

Good Morning Status In Hindi- दोस्तों कई लोगो को सुबह-सुबह फेसबुक व्हाट्सएप्प पर गुड मॉर्निंग स्टेटस पोस्ट करना बहुत अच्छा लगता है इन सभी लोगों के लिए हमारा गुड मॉर्निंग शायरी पोस्ट बहुत ही काम का है। आपने हर रोज फेसबुक पर अपने दोस्तों की पोस्ट में नई-नई गुड मॉर्निंग स्टेटस देखा होंगा और आपने जरूर सोचा होंगा की आपके दोस्त इतने अच्छे-अच्छे स्टेटस कहाँ से लिखते हैं। तो दोस्तों अब आप भी सुबह-सुबह अपने फेसबुक पोस्ट के साथ गुड मॉर्निंग स्टेटस पोस्ट करिए।


Top Good Morning Shayari Status In Hindi



हर सुबह आपको सतना प्यार लगता है, सोये हुए को नींद से जगाना अच्छा लगता है, जब भी किसी की याद आती है……. तो उसको भी अपनी याद दिलाना अच्छा लगता है।


हर सुबह तेरी मुस्कुराती रहे, हर शाम तेरी गुनगुनाती रहे। मेरी दुआ है कि तू जिसे भी मिले, हर मिलने वाले को तेरी याद सताती रहे।


सुबह की हर धूप कुछ याद दिलाती है, हर महकती खुशबू एक जादू जगाती है, कितनी भी व्यस्त क्यों ना हो यह ज़िन्दगी, सुबह सुबह अपनों की याद आ ही जाती है।


हर जलते दीपक तले अंधेरा होता है, हर रात के बाद एक सवेरा होता है, मुसीबत देख कर डर जाते है लोग, लेकिन हर मुसीबत के पीछे सच का सवेरा होता है।


रात सुबह का इंतज़ार नहीं करती, खुशबू मौसम का इंतज़ार नहीं करती, जो भी खुशी मिले उसका आनद लिया करो, क्योंकि ज़िन्दगी वक्त का इंतज़ार नही करती!


सवेरे सवेरे हो खुशियों का मेला, ना लोगो की परवाह ,ना दुनियाँ का झमेला, पक्षियों का संगीत हो और मौसम अलबेला मुबारक हो आपको ये खूबसूरत सवेरा।


वादा किया हैं तो निभाएंगे, सूरज की किरणें बनकर तेरी छत पर आएंगे हम है तो जुदाई का गम कैसा, तेरी हर सुबह को फूलों से सजायेंगे।


सूरज निकलने का वक्त हो गया है, फूल खिलने का वक्त हो गया है, मीठी नींद से जागो मेरे दोस्त, क्योंकि  सपनों को हक़ीक़त में बदलने का वक्त हो गया है।


बीत गई तारों वाली सुनहरी रात, याद आई फिर वही प्यारी सी बात, खुशियों से हर पल हो आपकी मुलाकात, इसलिए मुस्कुरा के करना दिन की शुरुआत!


हर नई सुबह का नया नज़ारा, ठंडी हवा लेके आई पैगाम हमारा, जागो, उठो, तैयार हो जाओ, खुशियों से भरा रहे आज का दिन तुम्हारा।


रात की चांदनी से मांगता हु सवेरा, फूलों की चमक से मांगता हु रंग गहरा, दौलत शोहरत से ताल्लुख़ नहीं है मेरा, मुझे चाहिए हर सुबह में बस साथ तेरा!


नयी नयी सुबह, नया नया सवेरा, सुरज की किरणे, हवाओं का बसेरा, और मुस्कुराता हुआ, आपका ये चहेरा, मुबारक हो आपको ये हँसी सवेरा…


सपनो के जहां से अब लौट आओ, हुई है सुबह अब तूम जाग जाओ, चाँद-तारो को कहकर अब अलविदा, इस नये दिन की खुशियों में खो जाओ!


ये सुबह जितनी खूबसूरत है, उतना ही खूबसूरत आपका हर एक पल हो, जितनी भी खुशियाँ आपके पास आज हैं, उससे भी ज्यादा कल हों।


आँखें खोलो भगवान का नाम लो, सांस लो ठंडी हवा का जाम लो, फिर ज़रा मोबाइल हाथ में थाम लो, और हमसे दिलकश सुबह का पैगाम लो!




नई सुबह इतनी सुहानी हो जाए, आपके दुखों की सारी बातें पुरानी हो जायें, दे जाए इतनी खुशियाँ ये दिन आपको, कि ख़ुशी भी आपकी मुस्कुराहट की दीवानी हो जाए।


रात गुजरी फिर महकती सुबह आई, दिल धड़का फिर तुम्हारी याद आई, आँखों ने महसूस किया उस हवा को, जो तुम्हें छू कर हमारे पास आई।


फूलों की वादियों में हो बसेरा तेरा, सितारों के आँगन में हो घर तेरा, दुआ है एक दोस्त की एक दोस्त को, कि तुझसे भी खूबसूरत हो सवेरा तेरा


Good Morning Love Shayari Status Hindi



फूलों की वादियों में हो बसेरा तेरा, सितारों के आँगन में हो घर तेरा, दुआ है एक दोस्त की एक दोस्त को, कि तुझसे भी खूबसूरत हो सवेरा तेरा


आप ना होते तो हम खो गये होते, हम अपनी जिंदगी से रूशवा हो गये होते, ये तो आपको Good Morning कहने के लिये उठे है, वरना हम तो अभी भी सो रहे होते


हर सुबह की धुप कुछ याद दिलाती हैं, हर फूल की खुशबू एक जादू जगाती हैं…चाहू ना…चाहू कितना भी यार सुबह सुबह आपकी याद आ ही जाती हैं


कोयल की कुहू कुहू में हैं जो मिठास, नदिया के जल में भी है खनकती आवाज, ऐसा ही सुरीला होगा आपका आज, दिल से कहते हैं आपको सुप्रभात!


सुबह की किरण बोली उठ देख क्या नज़ारा है, मैने कहा रुक पहले SMS तो कर लूँ उस प्यार को जो सुबह से भी प्यारा है!


मून ने बंद की लाइटिंग, सन ने शुरू की शाइनिंग, बर्ड ने दी है वॉर्निंग, के हो गयी है मॉर्निंग, तो हम भी बोल दे अब, आप को गुड मॉर्निंग


बहारो का समा होता है आपके आने से, फूल खिलते है आपकी आहट से,ज़्यादा मत सोइए जनाब, क्योकि हर सुबह होती है आपके मुस्कुराने से!


बिन सावन बरसात नही होती, सूरज डूबे बिन रात नही होती, कुछ ऐसे दोस्त है की उनको याद किए बिना, दिन की शरुआत नहीं होती!


रात आती है सितारे लेकर, नींद आती है सपने लेकर, खुशबू बन कर मेरी सांसो में रहना, लहू बन कर मेरी रग रग में बहना, दोस्त होते हैं रिश्तों का अनमोल गहना, इसलिये हर रोज़ सुबह हम से Good Morning कहना।


सुबह का उजाला सदा आपके साथ हो,  हर दिन हर पल आपके लिए खास हो,  दिल से दुआ निकलती है आपके लिए, सारी खुशियां आपके पास हो, हमारी दुआ है आज की, सुबह आए आपके लिए बहुत सारी खुशियाँ लेकर!


आपकी आँखों को जगा दिया हमने, गुड मॉर्निंग का फ़र्ज़ अदा किया हमने, मत सोचना की सोए हुए हैं हम, आज आपसे पहले आपको याद किया हमने


बादलो से सूरज निकल आया है, आसमान मे नया रंग छाया है, अब तक आप सो तो नही रहे .. मेरा SMS आपको “Good Morning” कहने आया है!!


ऐ हसीन चाँद मेरे दोस्त को एक तोहफा देना, लाखो तारों की सजी महेफिल संग रोशनी करना, तुम छुपा लेना अँधेरे को ऐसे, हर रात के बाद एक खुबसूरत सँवेरा देना.


सुबह सुबह ज़िंदगी की शुरुआत होती है, किसी अपने से बात हो तो खास होती है, हंस के प्यार से अपनो को Good Morning बोलो, खुशी अपने आप साथ होती है!!


जब रात को आपकी याद आती है, सितारों में आपकी तस्वीर नज़र आती है, खोजती है निग़ाहें उस चेहरे को, याद में जिसकी सुबह हो जाती है! Good Morning...


सुबह सुबह हो खुशियों का मेला, ना हो लोगों की परवाह, ना हो दुनिया का झमेला, पंछियो का हो मधुर संगीत, और मौसम हो अलबेला, मुबारक हो आपको ये ख़ूबसूरत सवेरा।




सुबह होते ही जब दुनिया आबाद होती है, आँख खुलते ही तस्वीर आपकी सामने होती है, खुशियों के फूल हों आपके आँचल में, मेरे होठों पे बस यही पहली फरियाद होती है।


एक नयी सुबह, एक नयी आशा, एक नयी उम्मीद, एक नयी सोच, एक बार फिर असमान_छूने की कोशिश, कामयाब होने की चाहत, सुबह की पहली_किरण के साथ.. Good Morning मेरे दोस्त!


हर सुबह एक खूबसूरत दिन है, कल_का भविष्य बनाने के लिए, पूरे दिन सूरज की तरह रौशनी फैलाओ, और_शाम होते ही सूरज की ही तरह छुप जाओ... Good Morning


हर बार  जब मैं आपको गुड मॉर्निंग बोलता हूँ,_तो_सिर्फ_गुड_मॉर्निंग_नहीं_बोलता_हूँ, इस में एक और सन्देश छुपा कर भेजता हूँ, सुबह उठ कर सबसे पहले आप_को ही #याद करता हूँ. Good Morning...