Holi SMS In Hindi – नमस्ते दोस्तों आप सब का स्वागत है मेरे नए पोस्ट Holi Status In Hindi में। जैसा कि आप सब जानते है हमारे पूरे भारत वर्ष मे बड़ी ही धूप धाम के साथ होली पर्व मनाया जाता है इस दिन सब लोग गिरे शिकवे भूल कर आपस मे प्यार से गले लगते है और Holi Shayari के साथ होली की शुभकामना दी करते है। दोस्तों होली पर्व वसंत ऋतु में मनाया जाता है उस समय का मौसम भी बहुत सुनहरे होते है ऐसे में अगर होली की शायरी की जाए तो होली और अच्छे से गुजरती है।

happy-holi-shayari-sms-hindi

Holi Wishes SMS In Hindi – दोस्तों हम सब को होली की बेसबरी से इन्तेजार रहता है और जब होली करीब आ जाता है तो हम सब अपने चाहने वालो को Happy Holi SMS किया करते है। ऐसे तो आप सब ने बहुत सारे Holi Shayari पढ़े होंगे पर इस पोस्ट में लिखी गयी Happy Holi Status की तरफ आपको पहले कभी नही पढ़ने को मिला होगा तो चलिए दोस्तों आप सब के लिए बिल्कुल नए Happy Holi Shayari Hindi हाजिर है।


Latest Happy Hoil SMS Shayari In Hindi



हमेशा मीठी रहे आपकी बोली, खुशियों से भर जाए आपकी झोली, आप सबको मेरी तरह से Happy Holi


रंगों से भरी इस दुनियां में, रंग रंगीला त्यौहार है होली, गिले शिक्वे भुलाकर खुशियाँ मनाने का त्यौहार है होली, रंगीन दुनियां का रंगीन पैगाम है होली, हर तरफ यहीं धूम है मची “बुरा ना मानों होली है होली...


आज मुबारक, कल मुबारक, होली का हर पल मुबारक, रंग बिरंगी होली में हमारा भी एक रंग मुबारक, हैप्पी होली


लाल गुलाबी रंग है, झूम रहा संसार, सूरज की किरण, खुशियों की बहार, चाँद की चांदनी अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको होली का त्यौहार।


फूलों ने खिलना छोड़ दिया, तारों ने चमकना छोड़ दिया, होली में बाकि है कई दिन, फिर भी आपने अभी से नहाना क्यों छोड़ दिया।



रंगों की ना होती कोई जात वो तो लाते बस खुशियों की सौगात हाथ से हाथ मिलाते चलो होली हैं होली रंग लगाते चल...


गुलाल का रंग, गुब्बारों की मार, सूरज की किरणे,खुशियों की बहार, चाँद की चांदनी, अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको रंगों का त्यौहार।


रंगों के होते कई नाम कोई कहे लाल कोई कहे पीला, हम तो जाने बस खुशियों की होली, राग द्वेष मिटाओं और मनाओ होली।


पिचकारी की धार, गुलाल की बौछार, अपनों का प्यार, यही है यारों होली का त्यौहार..,हैप्पी होली।


हर त्यौहारों का होता अपना मिज़ाज, खुशियों का संदेशा देता हर एक साज, त्यौहारों का राजा हैं हमारा देश, मिलकर रहें, खुश रहे, यही हैं होली का संदेश।


राधा का रंग और कान्हा की पिचकारी, प्यार के रंग से रंग दो दुनिया सारी, ये रंग न जाने कोई जात न कोई बोली, मुबारक हो आपको रंगों भरी होली।


गुलाल का रंग, गुब्बारों कि मार, गुलाबी सर्दी, खुशियों कि बहार, गुझिया की खुशबू, अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको होली का त्यौहार।


होली तो बस एक बहाना हैं, हमें साजन के करीब जो आना हैं, ऐसे रंग लगायेंगे सनम तुझे, ना भूल पाएंगी इस जनम मुझे।



देते हैं आपको हम दिल से ये दुआयें, होली के रंग आपके जीवन में भर जाएँ, आपके सभी सपने चुटकी में पूरे हों, आप के जीवन दुःख कभी न आयें।


रंगों के त्यौहार में भरें ख़ुशी के रंग, हर दरवाजे पर बजे होली की मृदंग, ये होली बीते आपकी, आपके चाहने वालों के संग।




रंगो से भी रंगीन ज़िन्दगी हमारी, रंगीली रहे ये बंदगी हमारी, कभी न बिग़डे ये प्यार की रंगोली, ऐ मेरे यार तुझे मुबारक हो ये होली। Happy Holi


सभी रंगों का रास है होली, मन का उल्लास है होली, जीवन में खुशियाँ भर देती है, बस इसीलिए ख़ास है होली।


रंगों के त्यौहार में सभी रंगों की हो भरमार, ढेर सारी खुशियां से भरा हो आपका संसार, यही दुआ है भगवान् से हमारी हर बार होली मुबारक हो मेरे यार।


Top Holi Wishes SMS Status In Hindi



कबीर जी ने कहा था, काल करे सो आज कर, आज करे सो अब, नेटवर्क डाउन हो जायेगा, फिर विश करेगा कब..इसीलिए हैप्पी होली इन एडवांस।


रंग बरसे भीगे चुनर वाली…रंग बरसे ओ रंग बरसे भीगे चुनर वाली …रंग बरसे, अरे रंग बरसे भीगे चुनर वाली …रे, अब घर जाओ नहीं तो जुकाम हो जायेगा।


रंगों के त्यौहार में सभी रंगों की हो भरमार, ढेर सारी खुशियां से भरा हो आपका संसार, यही दुआ है भगवान् से हमारी हर बार, होली मुबारक हो मेरे यार।


ऐसे मनाना होली का त्यौहार, पिचकारी से बरसे सिर्फ प्यार, ये है मौका अपनों को गले लगाने का, तो गुलाल और रंग लेकर हो जाओ तैयार।


रंगों के त्यौहार में सभी रंगों की हो भरमार, ढेर सारी खुशियों से भरा हो आपका संसार, यही दुआ है भगवान से हमारी हर बार, होली मुबारक हो मेरे यार।


फ़ालगुन का महीना, वो मस्ती के गीत, रंगों का मेल, वो नटखट सा खेल, दिल से निकलती है ये प्यारी सी बोली, मुबारक हो आपको ये रंग भरी होली।


गुझिया की महक आने से पहले, रंगों में रंगने से पहले, होली के नशे में डूबने से पहले, हम आपसे कहते है, हैप्पी होली सबसे पहले।


रंगो का त्यौहार आया है, हजारों खुशिया लाया है, कोई हमसे पहले न कह दे आपको, इसलिये शुभकामनाओं के रंग आपको भिजवाया है।


खुदा करे की इस बार होली ऐसी आए, बिछडा हुवा मेरा प्यार मुझे मिल जाए मेरी दुनिया तो रंगीन है सिर्फ उस से, काश वो आए और चुपके से गुलाल लगा जाए।


मथुरा की खुशबू, गोकुल का हार, वृन्दावन की सुगंध ,बरसाने की फुहार...राधा की उम्मीद, कान्हा का प्यार, मुबारक हो आपको होली का त्यौहार।


हवा के हाथ पैगाम भेजा है, रौशनी के जरिये एक अरमान भेजा है, फुरसत मिले तो कबूल कर लेना इस नाचीज़ को, रंगों के त्यौहार का प्यार भेजा है।


होली का रंग तो कुछ पलो में धूल जाएगा, दोस्ती और प्यार का रंग नहीं धुल पाएगा, यही तो असली रंग है ज़िंदगी का, जितना रंगोगे उतना ही गहरा होता जाएगा, हैप्पी होली


हर ख़ुशी आपकी रहे, हर मुस्कान आपके हाथों पर सजी रहे, रंग भरे इस त्यौहार की तरह, आपकी जिंदगी भी रंगीन रहे।


इश्क की होलिया खेलनी छोड़ दी है हमने, वरना हर चेहरे पे रंग सिर्फ हमारा होता।


दिलों को मिलाने का मौसम है, दूरियाँ मिटाने का मौसम है, होली का त्यौहार ही ऐसा है, रंगों में डूब जाने का मौसम है।




होली की ये मुलाकात याद रहेगी, रंगों की ये बरसात याद रहेगी, आपको मिले रंगीन दुनिया ऐसी ही हमेशा ये मेरी दुआ रहेगी।


मछली को इंग्लिश में कहते हैं ‘फिश’ हम आपको बहुत करते हैं ‘मिस’ हमसे पहले कोई न कर दे आपको ‘विश’ इसलिए एक दिन पहले ही कर रहा हूँ ‘विश’… “हैप्पी होली”


खुदा करे यह अवसर हर बार चांद बनकर आए, हर रंग की महक शान बनकर आए, कभी दूर न हो आपके चेहरे से हंसी, होली का ये त्यौहार ऐसा मेहमान बनकर आए।


लम्हा लम्हा जिंदगी गुजर जायेगी, कुछ दिनों के बाद होली आ जायेगी, अभी से बधाई ले लो वरना, फिर यह बधाई आम हो जाएगी।