Attitude Status In Hindi -  नमस्ते दोस्तों आप सब का स्वागत हैं मेरे इस नए पोस्ट Attitude Shayari In Hindi में। दोस्तों attitude shayari एक बिल्कुल अगल शायरी होती है जिस में लोग अपना अत्तिटुडे शायरी के जरिए बयान करते हैं। ऐसे तो आपने बहुत सारे स्टेटस पढ़े होंगे लेकिन दोस्तो इस पोस्ट में आपको best attitude shayari पढ़ने को मिलेंगे। जिसे आप अपने हर रोज के फेसबुक पोस्ट में लिख सकते है।

Best-Attitude-Status-In-Hindi

New Attitude Shayari Status – दोस्तों आपने अक्सर फेसबुक पर अपने दोस्तों के पोस्ट के साथ स्टेटस देखा होगा और आपने ये भी सोचा होगा कि इतने अच्छे – अच्छे स्टेटस आपके दोस्तों लिखते है कहाँ से। स्टेटस अच्छा होता है तो दोस्तों हमारे पोस्ट पर लाइक भी बहुत मिलते है, कितना अच्छा लगता है ना जब हमारे पोस्ट पर  बहुत सारे लाइक आते है पर दोस्तो इसके लिए हमारे पोस्ट के साथ जबरदस्त स्टेटस भी होना चाहिए।


Latest New Attitude Status In Hindi



#जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा, मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏


#Sorry पगली तू तो लेट हो गयी, तेरे चककर में तेरी सहेली Set हो गई>


#हम तो ऐसी लड़की पटायेंगे, जो हो सबसे #Hatke, जिसे देखते ही #DiL को लगे #440 वॉल्ट #Ke #Jatke.


#फेसबुक पर लड़कियाँ🙍 जितना Attitude दिखाती👀 है न# उससे ज्यादा खूबसूरत🙍 लड़कियाँ तो हमारे खेत मे गेंहूँ काटने आती है😂😂


#Attitude तो #बचपन से है, जब #पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसी से #बात नही की#



#ऊँचा उड़ कर इतना मत इतराओ, अगर मैं औकात में आ गया तो सारा आसमान खरीद लूंगा# 


#जली को आग और बुझी को राख कहते है, और जिसका #Status तुम पढ़ रहे हो उसे Attitude?का बाप कहते है>


#जिनकी नज़रों 👀 में हम अच्छे नहीं, सालों की आँखों 👀 में दिक्क्त है# 


#Girl Friend  ऐसी  Ho  जो D!l की बात @ऐसे समझ@ लेती हो, Jaise डॉक्टर की ‪#‎राइटिंग ‪#‎केमिस्ट# ‎समझ लेता है>>


 #जिस शहर में तू मस्तियाँ करता है, मैं उस शहर का नवाब 👮 हूँ, तू तो अभी ही बिगड़ा है, मैं बचपन से ही खराब 👊 हूँ# 


#लोग कहते हैं कि #सुधर जाओ वरना #ज़िंदगी रूठ जायेगी  हम कहते है #ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है पर हम सुधर गए तो #हमारी पहचान #रूठ जायेगी


 #हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी#  अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓ 


#हम _आज भी #अपने _हुनर मे #दम रखते #है, छा# जाते _हैं रंग, जब हम महफिल मे #कदम रखते_ है>>


 # बड़ी से🚹 बड़ी हस्ती🔫 मिट☸ गयी मुझे झुकाने 👲,में  ☝बेटा तू तो 🔛कोशिश भी मत ❎करना तेरी उम्र 😎 गुजर जायगी मुझे गिराने मे🔚. 


@रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है, जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है ।


 #दूसरों के शिकार को #चाटने 🐈का काम #गीदड़ 😒करते हैं,  मैं वो 🐅#शेर हूँ  जिसने #जंगल 😲में 👣कदम 👊 #रखा, तो कोई #परिंदा पर मारने😵 की #हिम्मत नही करता# 


#सिक्का  #दोनों_का  #होता है, #Heads  का भी #Tale  का #भी, पर #वक्त  सिर्फ #उसका_होता  है जो #पलट कर #उपर_आता है>


 👉 शेर 🐅 के #वार ⚔️ और मेरे 🔫 भाई 👨से दूर रहो तो ही अच्छा होगा BeCoz शेर 🐅 फाड़ देता है.... #और मेरा भाई बिच रास्ते मे ही गाड़ देता #


#मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो.. #वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे>>


 #तलवार☞😎 में ऐसी 🔄धार नही@  #गोली🔫 में वो ⏲रफ्तार नही@  #हमें कोई 👎झुका दे@ #इतनी 👹👌किसी की ➿औकात नही#

#कभी_ना_कभी  #किसी_ना_किसी  ‪#मोड़  पर वो #मिलेगी, जो #हमारी_Photo  को #अपना_Wallpaper बनायेगी ।


 #New_Dp #कडक_ना_ #एक_दम_रापचिक ⚔डरती हे दुनियाँ अपने काम से गांड फट जाती है दुश्मनो के सिर्फ मेरे नाम से#


@प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे अगर #अकड़ के बात की तो मेरी Block List में नजर आओगे ।


 #खून में "उबाल"🔥 आज भी "खानदानी" है, 😎 #दुनिया🌏 हमारे "शौक" की नहीं #Attitude😉 की दीवानी है>>


#कुछ लोग  हमारी हैसियत #पूछने_लगे #उनकी_शख्सियत  बिक जाए  इतनी हैसियत है #हमारी#


Best Attitude Shayari In Hindi



 #जितना भी AttiTude दिखाना 👀 है दिखा लो, मेरा गुरूर 😎 तोड़ने के लिए तुम जैसे 365 भी कम है👊 


👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲 #अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या@


 #इतना मत अकड पगली 👩जितना तेरी अकेली का वज़न है, उतने रूपिए $ की Gold Flake 🚬 तो रोज़ अपने दोस्तों👬 को पिला दिया करते है# 


#चमड़ी  के रंग  पर गुरूर #ना_कर #समय  के साथ रूप  को जाते देर #नहीं_लगती@


#बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR Letter 👉🔖लिखी #जाती है ।



 #‎Pagli‬ माना तु ‪#‎AttiTude‬ की ‪#‎रानी👩‍🎓‬ हैं , तेरी ‪#‎Cuteness_Khandani‬ हैं , पर फिर भी तुझ से ज्यादा ‪#‎मैरी‬ ये ‪#‎Duniya_दिवानी‬ है#‬‬‬‬‬ 


#सुन__पगली तेरी याद  #बिल्कुल  मेरे #परफ्यूम की तरह है जब भी आती है #ज़िन्दगी #महक जाती है>>


@इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬.. वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा#‬‬‬‬ 


#तुम  ना लगा  पाओगे अंदाजा  हमारी  #तबाही_का #तुमने  देखा  ही कहाँ  है मुझे  शाम  होने  #के_बाद#


#पूरे शहर 🌎में नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं #शेर 🐆जैसा # 😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको@ हाथ #लगाने मैं#


#Attitude के #बाजार में जीने का अलग ही #मजा है लोग#जलना नहीं #छोड़ते और#हम_मुस्कुराना ।


#मेरे_स्टेटस  नशें की  तरह #होते हैं, #एक_बार  आदत पड़  गई तो बिना पढ़े  रह पाना #मुश्किल_हैं@


@ना #gaadi🚘… ना #bullet🏍 … ना ही रखे #हथियार 🔫, #एक है _सीने में #जिगरा 😈 और #दुसरे ✌ _जिगरी 😉Yaar😘.


#मेरी_धड़कन  की आवाज़ सुननी  हो तो मेरे सीने  पर अपना #सर रख, #वादा  है मेरा ज़िन्दगी भर  तेरे कानों  में मेरी #मोहब्बत_गूंजेगी#


#जिन तूफानों में लोगो के झोपड़े उड़ जाते है, उन तूफानों में तो #Hum कपड़े सुखाते हैं#


#हम  #बाजीराव… नही जो #मस्तानी के लिये #दोस्ती_ छोड दे अरे #पगली हम तो #दोस्ती के लिऐ हजारो #मस्तानी छोड देंगे#


#दहशत गोली से नही दिमाग से होती है, और दिमाग तो हमारा बचपन से ही खराब है>>


#एक_दिन अपनी भी Entry  शेर जैसी #होगी, ओर #उस दिन  शोर कम  और #खौफ_ज्यादा होगा ।


# हथियार तो शोंक के लिए रखे जाते हैं खौफ के लिए तो आँखें ही काफी हैं !


@भले ही तू #Blue_eyes की तरह #Cute दिखती हो, पर तू #Beautiful तब तक नहीं जब तक तेरा #HERO मैं नहीं#


#भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है , @वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं>



@Dõstí के दुनिया के बादशाह है हम Yáãrí करे तो यारो_के_यार है हम @सच्चे Pyãárपर कुर्बान है हम पता नही कितनो_कि_jaan_है_हम#


#उस दिन भी कहा था और आज फिर कहते हैं… सिर्फ उम्र ही छोटी हैं, लेकिन जज्बा तो दुनिया को मुट्ठी में करने का रखते है#

#पागल सा #बच्चा हूँ, पर #दिल से #सच्चा हूँ,थोड़ा सा #आवारा हूँ पर #महादेव तेरा ही#दीवाना हूँ# @जय महाकाल ।


😍 #DP👌 तो #बस 👸👈 #दिखाने के लिए है👸…👀 #वरना 💃 #आफत👆#मचाने के लिए👸 तो 😍 #मेरा 👩#नाम ही 👌 #काफी है…


@कुछ_सही ✔तो कुछ #खराब😏 कहते है, #लोग हमे _बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है#


#खैरात  में मिली हुई खुशी  हमे पसंद #नहीं_हैं, #क्योंकी हम गम में  भी नवाब  की तरह #जीते_हैं ।


#ATTITUDE‬ की तो ‪ ‎तु‬ बात ही मत कर @क्योंकी जिस ‪ ‎COLUMM‬ मैं तु ‪ ‎FEMALE‬ लिखती है उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं#


#दुनिया_वाले कहते हैं की तू हर किसी का दिल #जीत लेता हैं, #पर_उन्हें क्या पता मैं तो अपना भी #हार बैठा हूँ ।